For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अलवर से प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के समर्थन में प्रचार में जुटे भाजपा पदाधिकारी

10:36 AM Apr 15, 2024 IST
अलवर से प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के समर्थन में प्रचार में जुटे भाजपा पदाधिकारी
गुरुग्राम में रविवार कोे भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के अलवर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 14 अप्रैल (हप्र)
अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के समर्थन में जबरदस्त प्रचार किया जा रहा है। जिसमें गुरुग्राम जिले से भाजपा पदाधिकारी पूरे जोरशोर से उत्साह के साथ जुटे हुए हैं। भाजपा हरियाणा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बेगराज यादव, पूर्व विधायक तेजपाल तवर, रामगढ़ विधानसभा से भाजपा चुनाव प्रभारी अनिल यादव, वेदप्रकाश और कर्मवीर ने अलवर लोकसभा के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोविंदगढ़ व रामबास क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के पक्ष में वोट मांगे। जगह-जगह सभाएं आयोजित कर भाजपा की नीतियों से अवगत कराया गया। उनका कहना है कि राजस्थान ही नहीं, बल्कि पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है। अलवर लोकसभा क्षेत्र का प्रत्येक मतदाता भाजपा के समर्थन में मजबूती के साथ खड़ा है। जहां-जहां कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, वहां पर बड़ी संख्या में लोग शामिल होकर भाजपा को अपना समर्थन दे रहे हैं। लोगों के उत्साह को देखते हुए और भाजपा की नीतियों को ध्यान में रखते हुए इस बार भाजपा 400 के पार अवश्य पहुंचेगी। इस बार भाजपा इतिहास रचेगी। भाजपा हरियाणा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बेगराज यादव, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर का कहना है कि अलवर लोकसभा सीट भाजपा की विजय की साक्षी बनेगी और भूपेंद्र यादव भारी मतों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि देश के आर्थिक रूप से कमजोर नागरिकों को मजबूत बनाने के लिए केंद्र सरकार ने अनेक योजनाएं चलाई है और इसके आधार पर इस चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है।
देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में जितना विकास हुआ है उतना अब तक की किसी सरकार ने नहीं कराया। पीएम मोदी ने देश को पूरी दुनिया में सशक्त करने का काम किया है। आज भारत दुनिया का प्रतिनिधित्व करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। जी-20 सम्मेलन की मेजबानी करना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।
उन्होंने कहा कि जनसभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब दर्शा रहा है कि अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के लोकप्रिय नेता और विकास पुरुष केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को भारी मतों से विजय प्राप्त होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×