For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हमारी तरह अपने कामों की लिस्ट जारी करें भाजपा सांसद

09:41 AM Apr 18, 2024 IST
हमारी तरह अपने कामों की लिस्ट जारी करें भाजपा सांसद
रोहतक में बुधवार को जजपा व इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 17 अप्रैल (निस)
कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमारी तरह अपने कामों की भाजपा सांसद को लिस्ट जारी करनी चाहिए, ताकि जनता खुद तुलना करने वोट करने का फैसला ले सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा का खुद का स्टैंड नहीं है और वे हर पांच साल में बदल जाते हैं। उन्होंने भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा से जबाव मांगा कि आखिर आईएमटी, फुटवियर पार्क, थर्मल प्लांट, हेल्थ यूनिवर्सिटी, मेट्रो, कैंसर इंस्टीट‍्यूट जैसे संस्थान किसके कार्यकाल में आए। भाजपा शासनकाल में तो एक इंच मेट्रो तक नहीं बढ़ी और न ही कोई थर्मल प्लांट लगाया गया। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि झूठ तो भाजपा सांसद अरविंद शर्मा बोल रहे हैं, रही बात सांसद निधि के खर्च किए गए आंकड़ों में कोई दिक्कत है तो वह लोकसभा की बेवसाइट पर ठीक करवाए। सबको पता है कि प्रदेश में अगर विकास हुआ है तो कांग्रेस शासनकाल के दौरान हुआ है। भाजपा शासनकाल में प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का काम किया है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा बुधवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कई जजपा-इनेलो कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

इससे पहले उन्होंने सांपला और कलानौर में घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान चलाकर लोगों से जनसंवाद किया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान कोसली विधानसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी रहे रामफल कोसलिया, जजपा के प्रदेश सचिव नरेश जून, कोसली से निर्दलीय प्रत्याशी रही विनोद कुमारी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से कोसली प्रत्याशी रहे रामअवतार पचेरवाल को सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। इसके अलावा सरपंच कुलदीप उर्फ हैप्पी, विनोद गोला, विजय तंवर, पूरण सिंह, फूल सिंह, मुकेश देवी, अशोक फौजी, पवन शर्मा, अश्वनी, आलोक, मंजीत नंबरदार, सत्यवान, राजेश, सत्येन्द्र, साहिल, मोनू, सुमित, अमित, पवन ने भी कांग्रेस का दामन थामा। सांसद ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को पूरा मान सम्मान का भरोसा दिलाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×