मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा विधायकों ने जीतने के बाद लोगों की सुध नहीं ली : जेपी

10:22 AM Sep 22, 2024 IST
कलायत के चंदाना में जनसभा को संबोधित करते सांसद जयप्रकाश। -हप्र

कैथल, 21 सितंबर (हप्र)
सांसद जयप्रकाश अपने बेटे विकास सहारण को कलायत से चुनाव में मिल रहे समर्थन से उत्साहित हैं। उन्होंने शनिवार को गांव प्यौदा, चंदाना, रोहेडियां, ब्राह्मणीवाला, नरवलगढ़ व दुमाड़ा गांव का दौरा कर वोट मांगे।
उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नरवाना क्षेत्र के दो राजनीतिक परिवार उनके खिलाफ साजिश रचते रहे हैं, लेकिन वे किसी साजिश से नहीं घबराए। उन्होंने कहा कि चरित्रहीन लोगों का मुकाबला चरित्रवान लोग ही कर सकते हैं। सारा देश जनता है कि जयप्रकाश चरित्र के पक्के हैं। लोगों के बीच में रहकर उनकी समस्याओं का समाधान किया है। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में उन्होंने कलायत में हजारों बच्चों को रोजगार दिलवाए, साथ ही विकास की कई योजनाओं को धरातल पर उतारा। पिछले पांच साल में भाजपा ने कलायत को बदहाल कर दिया है। कलायत में आज न पीने का पानी है, न सड़कें हैं, न गलियां हैं। यहां से भाजपा विधायकों ने जीतने के बाद लोगों की सुध नहीं ली। पूरे पांच साल यहां से सत्ताधारी गैरहाजिर रहे। लोग अपनी समस्याओं से जूझते रहे। आज फिर से बेशर्मी के साथ मैदान में आ गए हैं, लेकिन लोग इस बात को समझ चुके हैं। सरकार कांग्रेस की आ रही है। उन्होंने कहा कि लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार कलायत से पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी। जयप्रकाश ने कहा कि कलायत के लोग साजिश व षड्यंत्रों से दूर रहें। लोगों के झूठे प्रचार के झांसे में न आएं और हरियाणा में बन रही कांग्रेस सरकार का समर्थन करें।

Advertisement

Advertisement