For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भितरघात के आरोपों पर सामने आयी भाजपा विधायक निर्मल चौधरी

06:12 AM Jun 08, 2024 IST
भितरघात के आरोपों पर सामने आयी भाजपा विधायक निर्मल चौधरी
Advertisement

सोनीपत, 7 जून (हप्र)
गन्नौर से भाजपा विधायक निर्मल चौधरी ने भितरघात के आरोपों को नकारते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश रची गयी थी। लोकसभा चुनाव के दौरान इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही ऑडियो पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि उनके पति ने कभी गन्नौर क्षेत्र में राजनीति में हस्तक्षेप नहीं किया। कुछ लोग राजनीति में बहुत जल्द स्थापित होने के लिए ओच्छे हथकंडे अपना रहे हैं। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के माध्यम से उनके पति की आवाज तैयार कर आडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी गई। इस तरह की हरकतों से राजनीति में स्थापित नहीं हो सकते।
शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा विधायक निर्मल चौधरी लोकसभा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली द्वारा पार्टी के नेताओं पर भितरघात के आरोपों पर प्रतिक्रिया दे रही थी। उन्होंने कहा कि वह भी कई चुनाव हार चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपनी हार का ठीकरा कभी किसी पर नहीं फोड़ा।
उन्होंने हमेशा पार्टी के लिए काम किया और आगे भी करती रहेंगी। लोकसभा चुनाव में मोहन लाल बड़ौली की तरफ से कभी किसी कार्यक्रम की सूचना उन्हें नहीं दी गई, इसके बावजूद चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी। वह बिना बुलावे के भी उनकी चुनावी जनसभाओं में शामिल रही। यही कारण है कि गन्नौर विधानसभा हलके में भाजपा को जीत मिली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×