For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कर्नाटक में BJP विधायक मुनिरत्ना व 6 अन्य पर बलात्कार व यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

12:02 PM Sep 19, 2024 IST
कर्नाटक में bjp विधायक मुनिरत्ना व 6 अन्य पर बलात्कार व यौन उत्पीड़न का आरोप  केस दर्ज
Advertisement

रामनगरम (कर्नाटक), 19 सितंबर (भाषा)

Advertisement

BJP MLA harassment case: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मुनिरत्ना और छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ बलात्कार, यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय महिला ने शिकायत की कि कग्गालीपुरा पुलिस थाने के अंतर्गत एक निजी रिसॉर्ट में उसके साथ यह घटना हुई थी, जिसके आधार पर भाजपा नेता और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Advertisement

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'हमें बुधवार रात को एक शिकायत मिली और उसके आधार पर हमने भाजपा विधायक सहित सात लोगों के खिलाफ लोक सेवक द्वारा बलात्कार, यौन उत्पीड़न, आपराधिक धमकी, आपराधिक साजिश, ताक-झांक, शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान सहित विभिन्न धाराओं के तहत और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।'' उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक के खिलाफ नयी प्राथमिकी ऐसे समय में दर्ज की गई है जब कुछ दिन पहले ही बेंगलुरु पुलिस ने उत्पीड़न, धमकी और जातिवाद के आधार पर दुर्व्यवहार के आरोप में दर्ज दो मामलों के सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार किया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement