For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ने झूठी गारंटियों, जुमलेबाजियों से जनता को किया गुमराह : सुमिता सिंह

07:33 AM Jul 23, 2024 IST
भाजपा ने झूठी गारंटियों  जुमलेबाजियों से जनता को किया गुमराह   सुमिता सिंह
करनाल में पूर्व विधायक सुमिता सिंह सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान। -हप्र
Advertisement

करनाल, 22 जुलाई (हप्र)
हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत पूर्व विधायक सुमिता सिंह पार्श्वनाथ सिटी, विश्वकर्मा कॉलोनी, कृष्णा कॉलोनी, सूरजनगर पहुंचीं, जहां पर कॉलोनिवासियों ने पूर्व विधायक सुमिता सिंह का स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि हम हर गांव, हर शहर, हर गली, हर घर, हर परिवार के बीच जाएंगे और भाजपा सरकार के कारनामों की पोल खोलेंगे।
उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पिछले 10 सालों में हरियाणा को कहां से कहां पहुंचा दिया। आज हरियाणा के अस्पताल में डॉक्टर नहीं स्कूल में मास्टर नहीं और सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी नहीं हैं। बाहर निकलो तो सड़कें टूटी पड़ी हैं। इस सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसकी प्रशंसा की जा सके। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो हरियाणा 2014 से पहले तक प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, नौकरी देने में नंबर 1 था, वो आज बेरोजगारी, अपराध में नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने वादा किया था कि 2022 तक किसान की आमदनी दोगुनी कर देंगे।
आमदनी दोगुनी हुई नहीं लागत दोगुनी तीन गुनी हो गयी। भाजपा की झूठी गारंटियों की पोल खोलते हुए कहा कि इनकी जुमलेबाजियों ने प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम किया है।
इस अवसर पर रजनीश चौधरी, राजपाल पूर्व सरपंच, सुरिंदर नंबरदार, राम कुमार, अनिल पांचाल, करमबीर, विनय पांचाल, जोगिंदर, भीम सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×