मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तैयारियों, व्यवस्थाओं को लेकर हुई भाजपा की बैठक

07:58 AM Oct 15, 2024 IST
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ सोमवार को पंचकूला में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों के संबंध में बैठक को संबोधित करते हुए। -हप्र

एस अग्निहोत्री/हप्र
पंचकूला, 14 अक्तूबर
हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। 17 अक्तूबर को पंचकूला के दशहरा मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अन्य राष्ट्रीय नेता भी पहुंचेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों और व्यवस्थाओं को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ पंचकूला पहुंचे। चुघ ने समारोह स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।
तरुण चुघ ने पार्टी कार्यालय ‘पंचकमल’ में व्यवस्था प्रमुखों की बैठक ली जिसमें प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता, सुरेंद्र पूनिया व समारोह के संयोजक पूर्व सांसद संजय भाटिया समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक हो, इसके लिए संगठन और प्रशासन की तरफ से जबरदस्त तैयारियां की जा रही हैं। तैयारियों में कोई कमी न रहे, इसके लिए आज हुई बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री ने बेहतर व्यवस्था के लिए दो दर्जन से अधिक विभाग बनाए और हर विभाग की टीम को जिम्मेदारियां सौंपी।
प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा कि हरियाणा की जनता ने तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर इतिहास रचा है। शपथ ग्रहण समारोह के संयोजक एवं पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि लगातार तीसरी बार विजयी होना हमारी सरकार के प्रति जनता के अटूट विश्वास का प्रमाण है।

Advertisement

Advertisement