मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीना राठी, पति ने छोड़ी पार्टी

10:25 AM Sep 23, 2024 IST
बहादुरगढ़ में रविवार को हुई प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा से अपने त्याग पत्र दिखाते डा. नीना राठी और सतपाल राठी। -निस

बहादुरगढ़, 22 सितंबर (निस)
हलका बहादुरगढ़ से भाजपा की टिकट न मिलने से नाराज भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ. नीना राठी व उनके पति सतपाल राठी ने पार्टी छोड़ दी है। सतपाल राठी भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष थे।
भाजपा छोड़ने के बाद सोमवार को वे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में रोहतक स्थित निवास पर अपने समर्थकों व कुछ पार्षदों के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने यह घोषणा रविवार को यहां प्रेस वार्ता में दी। डा. नीना राठी व सतपाल राठी ने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ पर झज्जर जिले में भाजपा की टिकटों के वितरण को लेकर कई तरह के आरोप भी लगाये। उनके साथ किसान मोर्चा के बहादुरगढ़ शहरी अटल मंडल अध्यक्ष अमित वत्स, कानोन्दा मंडल उपाध्यक्ष राहुल लडरावन ने भी इस्तीफा दिया है।
डा. नीना राठी ने कहा वह पिछले करीब साढ़े चार साल से भाजपा में दिन-रात कार्य करते हुए नारी शक्ति को साथ लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करती रही हैं। विधानसभा चुनाव में बहादुरगढ़ से वह स्वयं टिकट की प्रबल दावेदार रहीं, मगर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व शीर्ष नेतृत्व ने अपने हितों को साधते हुए उनकी अनदेखी कर टिकट किसी दूसरे को दिला दी। उन्होंने पार्टी के हर उचित मंच पर अपनी बात रखी मगर सुनवाई नहीं हुई। इस बात से आहत होकर उन्होंने अब भाजपा की सदस्यता व पद से त्यागपत्र दे दिया।
डा. नीना राठी ने कहा कि भाजपा नेता ओमप्रकाश धनखड़ बहादुरगढ़ से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पूर्व विधायक नरेश कौशिक के कड़े विरोध की वजह से वह पीछे
हट गए।

Advertisement

Advertisement