मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने प्रदेश को बेरोजगारी, कर्ज व अपराध में नंबर वन बनाया : माजरा

07:16 AM Sep 27, 2024 IST
कलायत में जन संपर्क अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ गठबंधन प्रत्याशी रामपाल माजरा। -निस

कलायत, 26 सितंबर(निस)
इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान में बृहस्पतिवार को हलके के गांव नरड़, कलायत, लांबा खेड़ी व रोहेड़ा माजरा गांवों का दौरा कर लोगों से वोट की अपील की। गांवों में जन संपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों द्वारा बसपा-इनेलो गठबंधन प्रत्याशी रामपाल माजरा का मिठाई, फल व फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया जा रहा। माजरा ने गांव नरड़ में कहा कि वोट ऐसे को दें कि आपको फिर से सड़कों पर न उतरना पड़े। जन संपर्क के दौरान विभिन्न पार्टियों को छोड़कर लोग बसपा-इनेलो गठबंधन में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपको फिर से डंडे न खाने पड़ें, सड़कों पर बैठकर जान न गंवानी पड़े, इसीलिए पांच अक्तूबर को वोट सोच-समझ कर डालें। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर ने यह सुविधा दी थी कि सरकार ठीक काम न करे तो पांच साल में उस सरकार को बदल देगी। हर पांच साल में यह अवसर आता है, जब सरकार को जनता के दरबार में जाना पड़ता है।
माजरा ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश को बेरोजगारी, कर्ज व अपराध में नंबर एक बना दिया। इनेलो की सरकार आने पर बुढ़ापा पेंशन को बढ़ाकर साढ़े सात हजार रुपये कर दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement