मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बरोदा उपचुनाव में भाजपा ने वादे किए अनेक, मगर पूरा नहीं किया एक : दीपेंद्र

09:01 AM Jul 20, 2024 IST
गोहाना के बरोदा विस क्षेत्र में शुक्रवार को पदयात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया/हप्र
गोहाना (सोनीपत), 19 जुलाई
कांग्रेस सांसद दीपेेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार में बरोदा हलके से लेकर सोनीपत और पूरा हरियाणा दुर्दशा का शिकार हुआ है। बरोदा उपचुनाव में भाजपा ने बड़े-बड़े वादे किये थे, लेकिन उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। अगर भाजपा सरकार ने हिसाब नहीं दिया तो अक्तूबर में न केवल बरोदा बल्कि प्रदेश की जनता इनका हिसाब चुकता कर देगी।
सांसद दीपेेंद्र हुड्डा ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत शुक्रवार को बरोदा हलके के गांव बुटाना के अड्डे से गांव गंगाना अड्डे तक पदयात्रा की। गांव गंगाना के निकट पहुंचने पर खेतों में धान की बुआई कर रहे किसानों ने उन्हें रोककर अपनी समस्याएं बताईं। किसानों के आग्रह पर दीपेंद्र हुड्डा ने उनके साथ खेतों में ट्रैक्टर चलाया और धान रोपाई के लिए खेत तैयार करने में हाथ बंटाया।
सांसद हुड्डा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में जीत के भाजपा द्वारा किए गए सारे वादे खोखले साबित हो गये। उन्होंने मीडिया के माध्यम से सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि बरोदा में जलभराव की काफी समस्या रहती है, बारिश के पानी की निकासी का क्या हुआ? नहरी पानी कम क्यों आ रहा है? हर गांव में जलापूर्ति की समस्या है वो दूर क्यों नहीं हुई? बुटाना में यूनिवर्सिटी कहां गयी? बरोदा भैंसवाल में गर्ल्स कॉलेज का क्या हुआ? आईएमटी बननी थी, उसका क्या हुआ?
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि हरियाणा के नौजवान का भविष्य, हरियाणा के किसान का सम्मान, हरियाणा की बेटियों का मान-सम्मान, हरियाणा में संविधान, हरियाणा में जय जवान, जय किसान, जय संविधान का नारा बचना चाहिए। हरियाणा को आगे लेकर जाने की लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे।
इस दौरान पदयात्रा में सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, बरोदा विधायक इंदुराज नरवाल, विधायक सुभाष गांगोली, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, दिव्यांशु बुद्धिराजा, चांदवीर हुड्डा, मनोज रिढ़ाऊ व कपूर नरवाल आदि मौजूद रहे।

ट्यूबवेल पर नहाए, किसानों के साथ खाया खाना

पदयात्रा के दौरान पसीने से तरबतर दीपेंद्र हुड्डा सड़क किनारे खेत में ट्यूबवेल चलता देखकर उसकी हौदी में नहाने के लिए पहुंच गए। उन्होंने पानी में खूब डुबकियां लगाईं। उन्होंने ठेठ अंदाज में स्नान कर गर्मी से राहत पाई। सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी अपने आपको रोक नहीं पाये और पानी में उतर गये। बाद में उन्होंने किसानों के साथ खेत में बैठ कर खाना भी खाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement