For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

परिवारवाद पर बयान देने वाले भाजपा नेता अपने गिरेबां में झांकें : अनिल ज्याणी

11:08 AM Aug 24, 2024 IST
परिवारवाद पर बयान देने वाले भाजपा नेता अपने गिरेबां में झांकें   अनिल ज्याणी

फतेहाबाद, 23 अगस्त (हप्र)
राजनीति में परिवारवाद के खिलाफ ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा में आज सबसे ज्यादा परिवारवाद हावी नजर आ रहा है। भाजपा के बड़े नेता वंशवाद को आगे बढ़ाते हुए खुलकर अपने बच्चों के लिए टिकट मांग रहे हैं। ऐसी पार्टी के नेताओं को परिवारवाद पर बयान देने से पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल ज्याणी ने कही। उन्होंने कहा कि आज भाजपा में रिश्तेदारों के लिए टिकट की जमकर मारामारी चल रही है। भाजपा के सांसद से लेकर केन्द्रीय मंत्री तक अपने बेटा-बेटी और रिश्तेदारों के लिए दिल्ली में डेरा डाले बैठे हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम से भाजपा सांसद राव इन्द्रजीत सिंह जहां अपनी बेटी आरती राव के लिए टिकट मांग रहे हैं, वहीं फरीदाबाद से सांसद कृष्णपाल गुर्जर अपने बेटे देवेन्द्र चौधरी के लिए टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। भाजपा सांसद नवीन जिंदल अपनी मां सावित्री जिंदल के लिए तो सांसद धर्मवीर सिंह अपने बेटे मोहित चौधरी को टिकट दिलवाने के लिए दौड़ धूप कर रहे हैं।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल ज्याणी ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्किार्जुन खड़गे व नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी साफ कर चुके हैं कि इस बार पार्टी नए और जिताऊ युवा चेहरों को मैदान में उतारेगी। हरियाणा में इस बार अधिक से अधिक युवाओं को टिकट दी जाएगी।
कांग्रेस नेता ने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस को मिल रहे जबरदस्त जनसमर्थन को देखकर भाजपा नेताओं को पसीने छूट रहे हैं। यही कारण है कि इस बार भाजपा के बड़े नेता भी चुनाव में हार से बचने के लिए अन्य विकल्पों की तलाश में जुटे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×