मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा नेता पांच साल से ले रहे थे मौज : आफताब अहमद

08:39 AM Sep 26, 2024 IST
नूंह विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद। -हप्र

गुरुग्राम, 25 सितंबर (हप्र)
नूंह से कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि पांच साल भाजपा नेता मौज ले रहे थे और अब बेटे को इनेलो में शामिल करवाकर जनता को भ्रमित करने कर काम कर रहे हैं। पांच साल ये मलाई खाते रहे, लेकिन मुश्किल वक़्त में आम लोगों के लिए दरवाजे बंद कर लिए, अपने खुद के निजी हितों की तो रक्षा की लेकिन जनता का बहिष्कार कर दिया था।
आफताब अहमद ने कहा कि आज किस मुंह से ये लोग उसी जनता से वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने लोगों से कहा कि भाजपा और इनेलो एक हैं और एक समझौते और साजिश के तहत वोटों को खराब करने का सपना संजो रहे हैं, लेकिन नूंह की जनता इनके चेहरे और चरित्र को जान चुकी है और दोनों दल अपनी जमानत जब्त के कगार पर हैं। पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने कहा कि ये समय आपसी मनमुटाव का नहीं बल्कि भाजपा सरकार को हटाने का है ताकि जिले का रुका हुआ विकास शुरू हो सके। उन्होंने कहा कि ये बेहद अच्छी परंपरा शुरू हुई है कि लोग मनमुटाव छोड़कर इलाके के हक में वोट करने जा रहे हैं। घासेड़ा, मालब, किरंज जाटान, पलड़ी, बीवा आदि लगभग दर्जन भर जगह सैकड़ों लोगों ने इनेलो, भाजपा आदि दलों को छोड़कर कांग्रेस को समर्थन दे दिया है। गांधी ग्राम घासेड़ा में आफताब अहमद का जोरदार स्वागत किया गया।

Advertisement

Advertisement