For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा नेताओं ने किया कांग्रेस का सहयोग : अरविंद शर्मा

08:37 AM Jun 10, 2024 IST
भाजपा नेताओं ने किया कांग्रेस का सहयोग   अरविंद शर्मा
रोहतक में रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव में हार की समीक्षा करते अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 9 जून (निस)
भाजपा के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि मतगणना वाले दिन कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने उन्हें बता दिया था कि चुनाव में भाजपा नेताओं ने ही कांग्रेस का सहयोग किया है। पूर्व सांसद ने कहा कि इस बारे में वह जल्द खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा यह बात सही है कि भाजपा नेताओं ने ऐसा किया है और दीपेंद्र ने उन्हें ऐसा कहा था, वे इस बात के लिए गंगाजल तक उठाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने चुनाव में खूब मेहनत की, जिनका हमेशा वह आभारी रहेंगे और कोई कार्यकर्ता रात एक बजे भी फोन करेगा, उन्हें हर हाल में खड़ा मिलूंगा। पूर्व सांसद ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि मोदी सरकार पहले से अधिक तेजी से कार्य करेगी। विधानसभा चुनाव को लेकर सांसद ने कहा कि भाजपा प्रदेश में मजबूत स्थिति में है और तीसरी बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। रविवार को अरविंद शर्मा रोहतक पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हार के कारणों की समीक्षा की। कार्यकर्ताओं ने बताया कि काफी स्थानों पर बूथों पर एजेंट नहीं मिले और पार्टी सामग्री तक नहीं मिली। अरविंद शर्मा ने चुनाव में मेहनत करने पर पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में जुटने को कहा। बाद में, पत्रकारों से बातचीत में अरविंद शर्मा ने कहा कि बोगस वोटों की बात तो है ही, साथ में पार्टी के कुछ नेताओं ने कांग्रेस का साथ दिया।

Advertisement

कार्यकर्ताओं का बवाल

झज्जर (हप्र) : अरविंद शर्मा झज्जर में कार्यकर्ताओं का आभार जताने पहुंचे। इस दौरान उनके सामने ही कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ते बवाल किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव के दिन कुछ बूथों पर बूथ एजेंट और उस क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष एवं अन्य जिम्मेवार पदाधिकारी नदारद थे। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए पार्टी की हार का जिम्मेवार पार्टी के चुनाव प्रबंधन को ठहराया। बाद में कार्यकर्ताओं को समझाते हुए पूर्व अरविंद शर्मा ने उनका आभार प्रकट किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×