For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली में शाह के साथ भाजपा नेताओं ने बनायी रणनीति

08:33 AM Jun 27, 2024 IST
दिल्ली में शाह के साथ भाजपा नेताओं ने बनायी रणनीति
पंचकूला स्थित भाजपा कार्यालय पंचकमल में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में संगठनात्मक बैठक हुई। बैठक में प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने व्यवस्थाओं को लेकर पदाधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। बैठक में विशेष रूप से हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, मेयर कुलभूषण गोयल, वरिन्द्र गर्ग मौजूद रहे। -हप्र
Advertisement

चंडीगढ़, 26 जून (ट्रिन्यू)
हरियाणा में इसी साल अक्तूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए भाजपा ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। बुधवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर हरियाणा के प्रमुख भाजपा नेताओं की बैठक हुई। इसमें प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने को लिए रणनीति पर चर्चा की गई। भाजपा के प्रमुख एजेंडे में दलित, किसान, सिख और कर्मचारी हैं, जिन्हें साधने के लिए भाजपा आने वाले समय में अहम फैसले ले सकती है। मुख्यमंत्री नायब सैनी बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में मंत्रिमंडल की बैठक लेंगे। साथ सीएम भाजपा विधायक दल के साथ अलग से बैठक करेंगे।
शाह के आवास पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय ऊर्जा व शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल, भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब देब शामिल हुए।
इसके साथ ही, अब भाजपा की 29 जून को कुरुक्षेत्र में होने वाली विस्तारिक प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक पंचकूला में होगी। इस बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। पंचकूला में होने वाली बैठक के लिए विधायक मोहन लाल बड़ौली ने तैयारियों की समीक्षा की। व्यवस्था के लिए 21 कमेटियों का गठन किया। विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक से एक दिन पहले 28 जून को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी। इसमें सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रधान और जिला प्रभारी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी भी विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक संबंधी तैयारियों की कल समीक्षा करेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, राव इंद्रजीत और कृष्णपाल गुर्जर, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य सुधा यादव, मंत्री, विधायक व सांसद भाग लेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×