मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनाव से नहीं भाग सकते भाजपा नेता, कुछ ही दिन में हिसाब चुकता कर देगी जनता

10:09 AM Aug 30, 2024 IST
नूंह के पुनहाना विधानसभा क्षेत्र में बृहस्पतिवार को दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 29 अगस्त (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र में विशाल जनसभा की और पुन्हाना अनाज मंडी से पुराना सरकारी अस्पताल तक पदयात्रा की। अनाज मंडी में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद ने भाजपा नेताओं से पूछा आखिर वे कब तक चुनाव से भागेंगे? जल्द ही उन्हें चुनाव का सामना करना ही पड़ेगा। अब हरियाणा की जनता भाजपा से हिसाब भी लेगी और उसका हिसाब चुकता भी कर देगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले जल्दी चुनाव घोषित करा दिये फिर जब लगा कि हालत खराब है तो चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर मतदान की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर दी।
भाजपा ने पहले उप-मुख्यमंत्री बदला, प्रदेश अध्यक्ष बदला, पूरी कैबिनेट को बदला, मुख्यमंत्री का चेहरा बदला फिर चुनाव की तारीख बदल दी और दोबारा फिर तारीख बदलने के लिये चुनाव आयोग को चिट्ठी दे दी, लेकिन अपना अहंकार नहीं बदला।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने मेवात समेत पूरे प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया। कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने मेवात को जिला बनाया और नूंह में लघु सचिवालय बनवाया।
मेवात के इलाके में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिये 5 आरोही स्कूल खुलवाए। जिले के 220 प्राथमिक विद्यालयों को माध्यमिक विद्यालय के रूप में अपग्रेड कराया और 34 नये प्राथमिक विद्यालय खुलवाए। पांच माध्यमिक विद्यालयों को उच्च विद्यालय तथा सात उच्च विद्यालयों को उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का दर्जा दिया गया है। तावडू, पुन्हाना, हथीन, फिरोजपुर झिरका और नूंह में कस्तूरबा गांधी विद्यालयों का निर्माण करवाया। 11 नये सरकारी आईटीआई खुलवाए। गांव नल्हड़ में शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज शुरु कराया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से विधायक आफताब अहमद, विधायक मो. इलियास, विधायक मामन खान, चौ. इजराईल समेत महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, कांग्रेस के फ्रंटल संगठनों, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता, बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement