For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा नेता यशबीर डागर ने सुनीं लोगों की समस्याएं

09:05 AM Jul 16, 2024 IST
भाजपा नेता यशबीर डागर ने सुनीं लोगों की समस्याएं
भाजपा नेता यशबीर डागर संजय एनक्लेव स्थित वेदराम वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 15 जुलाई (हप्र)
एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर ने वेदराम वाटिका संजय एनक्लेव में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इस अवसर पर डागर ने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया। सम्मेलन में नंगला मंडल से आए मौजिज लोगों व महिलाओं ने शिरकत की।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए यशबीर डागर ने कहा कि वर्तमान विधायक नीरज शर्मा ने विकास के नाम पर एक भी ईंट क्षेत्र में नहीं लगवाई बल्कि सरकार व अन्य प्रतिनिधियोंं पर आरोप लगाते रहते हैं कि वे काम नहीं करने दे रहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने एनआईटी क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों रुपए फंड के रूप में दिए हैं। यशबीर डागर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पूरे प्रदेश का समान विकास कर रहे हैं जबकि कांग्रेस विधायक झूठा प्रचार कर सरकार को बदनाम कर रहे हैं।
उन्होंने मौजूद लोगों को आश्वासन दिया कि एनआईटी 86 विधानसभा को आने वाले विधानसभा चुनावों में इस बार दलबदलुओ और भ्रष्ट लोगों से मुक्त करा कर रहेंगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजपाल दहिया पूर्व पाली मंडल अध्यक्ष, मुरारी लाल बघेल समाज के प्रधान, नानक मोहर, रमेश भगत, जाट समाज के प्रधान, केके पाठक, वीरेंद्र सरपंच, अमन वेदवाल, राजेश लखेरा, मुन्ना लाल, पंकज, राजकुमार अत्री, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता रोशन सिंह रावत, महिला मोर्चा की पूर्व मंडल अध्यक्ष सोनिया अरोड़ा सहित और भी लोग
मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×