For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा नेता नवीन जून ने बहादुरगढ़ में चलवाये फ्री पानी के टैंकर

08:14 AM Jun 09, 2024 IST
भाजपा नेता नवीन जून ने बहादुरगढ़ में चलवाये फ्री पानी के टैंकर
बहादुरगढ़ में शनिवार को फ्री पानी के टैंकर की सुविधा शुरू करवाते भाजपा नेता नवीन जून के पिता नरेश जून व अन्य गणमान्य व्यक्ति।-निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 8 जून (निस)
क्षेत्र के लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान न होना पड़े, इस बात को ध्यान में रखते हुए युवा समाजसेवी व भाजपा नेता नवीन जून ने बहादुरगढ़ हलके में फ्री पानी के टैंकर चलाए हैं। उनके पिता नरेश जून ने रिबन काटकर इन टैंकरों को जनसेवा के लिए समर्पित किया। नवीन जून ने बताया कि एक टैंकर तो उनकी ओर से पहले ही सेवा कार्यों को ध्यान में रखते हुए फ्री में चलाया जा रहा था और अब दो अन्य टैंकर भी पेयजल आपूर्ति के लिए चलाए गए हैं।
भाजपा नेता नवीन जून ने कहा कि उनका राजनीति में आने का लक्ष्य ही बहादुरगढ़ की जनता की सेवा करना है।
उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ में पानी की व्यवस्था अच्छी नहीं है। भीषण गर्मी में लोगों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ता है।
इसी को ध्यान में रखते हुए जनसेवा भाव से उन्होंने 2 टैंकरों की और सुविधा लोगों को दी है। उन्होंने कहा कि अगर उनके द्वारा अब तक चलाये गये इन 3 टैंकरों से भी पेयजल पूर्ति नहीं होती तो वे लोगों की सेवा के लिये टैंकरों की संख्या को बढ़ा देंगे।
उन्होंने कहा किसी भी शादी, विवाह, पंचायत, भंडारा, कारज सत्रहवीं या किसी के पास पानी न हो, पानी डलवाने के लिए पर्याप्त पैसे न हो तो ये टैंकर 24 घंटे सेवा में हाजिर हैं। उन्होंने इस सुविधा के लिए अपना एक फोन नंबर भी जारी किया है। जिस पर संपर्क कर लोग अपनी समस्या बताकर पानी के लिये मांग कर सकते हैं। बता दें कि भीषण गर्मी में बहादुरगढ़ हलके के कई इलाकों में पीने के पानी की समस्या हो रही है। यहां लोगों को टैकर मंगवाकर गुज़ारा करना पड़ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×