For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा नेता बबीता का आरोप, पूर्व सीएम हुड्‌डा ने फोगाट बहनों से किया धोखा

09:46 AM Jul 24, 2024 IST
भाजपा नेता बबीता का आरोप  पूर्व सीएम हुड्‌डा ने फोगाट बहनों से किया धोखा
चरखी दादरी में मंगलवार को प्रेस वार्ता में बोलतीं दंगल गर्ल व भाजपा नेता बबीता फोगाट। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 23 जुलाई (हप्र)
दंगल गर्ल एवं भाजपा नेता बबीता फोगाट ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर फोगाट बहनों के साथ धोखा करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि तत्कालीन हुड्‌डा सरकार ने खेल नीति के तहत उनको व गीता फोगाट को डीएसपी के पद पर नियुक्ति नहीं दी। हालांकि कोर्ट से न्याय मिला और दोनों बहनों को भाजपा की सरकार ने सम्मान से नौकरी ज्वाइन करवाई। कांग्रेस सरकार में बापू-बेटा ने खिलाड़ियों का हक मारते हुए भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है।
बबीता फोगाट मंगलवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर वादा खिलाफी के आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि हुड्‌डा सरकार के दौरान बबीता व गीता फोगाट को डीएसपी नहीं बनाया तो कोर्ट का सहारा लेकर हक लेना पड़ा।
बबीता ने कहा कि हुड्‌डा सरकार के दौरान फोगाट बहनों के साथ ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के खिलाड़ियों के साथ अन्याय व धोखा किया गया है।
उन्होंने दीपेंद्र हुड्‌डा पर सदन में झूठे आंकड़े पेश करने के आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा अब कांग्रेस से हिसाब मांगेगा।
बबीता ने जजपा-इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये दोनों एक थी पार्टी के नाम से विख्यात हो गई हैं। बबीता ने भाजपा से विधानसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी भी पेश की और कहा कि पार्टी हाईकमान उन्हें मौका देगा तो जरूर चुनाव लड़ेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×