मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा-जजपा सरकार ने किया जींद जिले के साथ विश्वासघात : रणदीप

08:55 AM Jan 08, 2024 IST
उचाना के अलेवा में कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला। -निस

उचाना, 7 जनवरी (निस)
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा-जजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा-जजपा का डीएनए किसान, मजदूर विरोधी है।
इन तानाशाही सरकारों ने देश, प्रदेश के किसानों व मजदूरों की पीठ मे छुरा घोंपने का काम किया है। मोदी, खट्टर, दुष्यंत ने अगली फसल, नस्ल को बर्बाद करने का काम किया है।
भाजपा व जजपा सरकार ने आपके बच्चों के मुंह से निवाला छीनने का दुसाहस किया है। वे रविवार को हलके के अलेवा गांव में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत जजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए सुरजीत सिंह अलेवा द्वारा आयोजित संकल्प दिवस कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में सुरजीत अलेवा बीते दिनों अपने साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए थे। डिप्टी सीएम के नजदीकी साथियों में उनकी गिनती होती थी।
रणदीप सुरजेवाला ने जींद इलाके के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि जींद का अर्थ जानदार, ईमानदार, दमदार है और इस बार जींद जिले की सभी सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार जीतेंगे।
सुरजेवाला ने कहा कि किसानों की आय दोगुणा, 50 प्रतिशत फसल पर मुनाफा देने का वायदा करके सत्ता में आई भाजपा सरकार ने किसानों को खून के आंसू रुलाने का काम किया है। मोदी सरकार ने डीज़ल की कीमतें बढ़ाकर खाद, बीज, कीटनाशक दवा, बिजल, कृषि उपकरणों की कीमतें बढ़ा दी।
भाजपा, जजपा सरकार द्वारा 25 हजार प्रति हैक्टेयर किसानों से टैक्स के माध्यम से वसूली की जा रही है और किसानों को 6 हजार प्रति वर्ष देकर बरगलाने व फरेब करने का षड्यंत्र क्यों कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement