मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने मिलकर प्रदेश को लूटा : रामपाल माजरा

07:56 AM Sep 24, 2024 IST
कलायत के गांव जाखौली में सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ गठबंधन प्रत्याशी रामपाल माजरा। -निस

कलायत 23 सितंबर (निस)
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष एवं कलायत से प्रत्याशी रामपाल माजरा ने हलके के करीब 6 गांवों में जनसंपर्क अभियान चला चश्मे के निशान पर वोट डालने की अपील की।
रामपाल माजरा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व में कांग्रेस सरकार व अब भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते प्रदेश में अपराधों का बोलबाला रहा और प्रतिदिन व्यापारियों व राजनेताओं से फिरौती मांगी जाती रही।
माजरा ने कहा कि भाजपा व जजपा ने मिलकर प्रदेश को लूटने का काम किया है। एक तरफ देश को लूटने वालों की सरकार रही वहीं दूसरी तरफ किसान, मजदूर व कमेरे वर्ग के लोगों की लड़ाई लड़ने वालों की सरकार।
उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा की सरकार में शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला, धान घोटाला, इलेक्ट्रो बांड, सहकारिता घोटाला जैसे कई घोटाले हुए हैं। भाजपा सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार रहा तथा स्कूल हैं तो मास्टर नहीं, जलघर है तो जल नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं, दफ्तर में कर्मचारी नहीं व थानों में पुलिस नहीं।
उन्होंने कहा कि अभय चौटाला ही ऐसे नेता हैं जो एसवाईएल के लिए न्याय युद्ध लड़ चुके हैं। भाजपा व कांग्रेस से तंग आई प्रदेश की जनता जननायक चौधरी देवीलाल व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की जन हितैषी सरकार को याद कर रही है तथा 5 अक्तूबर को मतदान के दिन इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

Advertisement

Advertisement