For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किसानों को सशक्त एवं समृद्ध बनाने की दिशा में काम कर रही भाजपा : रणबीर गंगवा

08:03 AM Jun 19, 2024 IST
किसानों को सशक्त एवं समृद्ध बनाने की दिशा में काम कर रही भाजपा   रणबीर गंगवा
कैथल में पीएम किसान सम्मान निधि किस्त हस्तांतरण समारोह में किसानों को संबोधित करते विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 18 जून (हप्र)
हरियाणा विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा ने कहा कि किसान देश के अन्नदाता है, किसान देश के कर्णधार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में राज्य सरकार किसानों को सशक्त एवं समृद्ध बनाने की दिशा में काम कर रही है।
पिछली सरकारों को सिर्फ राजनीति से मतलब था, लेकिन आज प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को सिर्फ आपकी चिंता और आपके हित के लिए काम कर रहे हैं। हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा जाखौली अड्डा स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित पीएम किसान सम्मान निधि किस्त हस्तांतरण समारोह में किसानों को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आयोजित किसान सम्मेलन के दौरान किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 17वीं किस्त जारी की और किसानों को अपना संदेश दिया।
डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार की कल्याणकारी नीतियों के कारण प्रत्येक वर्ग खुश है, जिसकी बदौलत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement