For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

संविधान में मिले अधिकारों को छीनने का प्रयास कर रही भाजपा

11:11 AM May 11, 2024 IST
संविधान में मिले अधिकारों को छीनने का प्रयास कर रही भाजपा
करनाल में शुक्रवार को बसपा प्रदेश प्रभारी रणधीर सिंह बेनीवाल, प्रदेशाध्यक्ष राजबीर सोरखी पार्टी की प्रस्तावित रैली के बारे में जानकारी देते हुये।  -हप्र
Advertisement

करनाल, 10 मई (हप्र)
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व सांसद मायावती पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में 12 मई को चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी। बसपा के हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ के केंद्रीय प्रदेश प्रभारी रणधीर सिंह बेनीवाल व प्रदेशाध्यक्ष राजबीर सोरखी ने यह जानकारी दी और कहा कि चुनावी जनसभा दशहरा ग्राउंड सेक्टर-4 के नमस्ते चौक में आयोजित होगी।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बीएसपी लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी अथवा गठबंधन से कोई समझौता नहीं कर पूरे देश में अकेले आमचुनाव लड़ रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई लगातार बढ़ रही हैं, जिससे आमजन का जीवनयापन करना मुश्किल हो चुका हैं। जिसकी तरफ डबल इंजन सरकार का कोई ध्यान नहीं हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कल्याणकारी नीतियों को लागू करने में विफल रही है। लोकतंत्र और संविधान को हटाने के लिए काम कर रही है। संविधान के कारण लोगों को जो अधिकार मिले हुए हैं, उन्हें छीनने में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में होने वाली जनसभा में लाखों की संख्या में लोग बसपा सुप्रीमो बहन मायावती को सुनने के लिए पहुंचेंगे।
‘रैली को लेकर बसपा कार्यकर्ताओं में उत्साह’
जगाधरी (निस) : बसपा यमुनानगर के जिलाध्यक्ष राहुल कुमार ने शुक्रवार को जगाधरी कार्यालय में बताया कि रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती की करनाल रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे और उनके विचार सुनेंगे। राहुल कुमार ने कहा कि रैली को लेकर जनता में उत्साह है। रैली में पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। जिला प्रधान ने कहा कि भाजपा सरकार से लोग मायूस हैं। जनता ने लोकसभा चुनावों में बदलाव का मन बना लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×