For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा की देश में बांग्लादेश जैसे हालात पैदा करने की कोशिश : अनुराग ढांडा

07:55 AM Aug 07, 2024 IST
भाजपा की देश में बांग्लादेश जैसे हालात पैदा करने की कोशिश   अनुराग ढांडा
गोहाना के गांव जागसी में तिरंगा यात्रा निकालते आप के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, युवा नेता संदीप मलिक। -हप्र
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 6 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि भाजपा की देश में बांग्लादेश जैसे हालात पैदा करने की कोशिश है। मगर जनता की जागरूकता और विपक्षी दलों की सजगता के चलते उन्हें सफलता नहीं मिलेगी।
अनुराग ढांडा मंगलवार को बरोदा विधानसभा क्षेत्र के जागसी गांव में आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा के मौके पर ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। तिरंगा यात्रा का आयोजन आम आदमी पार्टी के युवा नेता संदीप मलिक ने किया। अनुराग ढांडा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बरोदा विधानसभा के गांव जागसी में शहीद स्मारक से शहीद भगत सिंह की प्रतिमा तक तिरंगा यात्रा निकालकर स्वतंत्रता संग्राम के क्रांतिकारियों को याद किया। ढांडा ने कहा कि देश की आजादी की लड़ाई के लिए क्रांतिकारियों ने ये सोचकर कुर्बानी दी थी कि जब देश आजाद होगा तो अच्छी शिक्षा, अच्छी चिकित्सा और बेहतरीन सुख सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि जितनी भी सरकारें आई उन्होंने अपने घर भरने के अलावा जनता के लिए कुछ नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि देश में एकमात्र आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसी है जो शहीदों के सपने को पूरा करने में लगी है।
इस दौरान उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता नवीन गौड़, यूथ विंग सचिव मोना सिवाच, सोनीपत शहरी जिलाध्यक्ष राजेश सरोहा, युवा जिलाध्यक्ष अनुराग मलिक, जयदीप गठवाला समेत कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×