For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन हक मांगने पर बरसाती है लाठियां

10:23 AM May 05, 2024 IST
भाजपा किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन हक मांगने पर बरसाती है लाठियां
कालांवाली में शनिवार को जनसंपर्क के दौरान महिलाओं से मुलाकात करतीं सिरसा लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार कुमारी सैलजा।  -हप्र
Advertisement

रोहित जैन/निस
कालांवाली, 4 मई
सिरसा संसदीय सीट से कांग्रेस नेता और इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने महालक्ष्मी योजना के तहत गरीब परिवार की एक-एक महिला को 1 लाख रुपये प्रतिवर्ष देने का संकल्प लिया है।  कुमारी सैलजा ने शनिवार को कालांवाली विधानसभा क्षेत्र के गांवों अहमदपुर, मीरपुर, झोपड़ा, नेजाडेला कलां, हांडीखेड़ा, वेदवाला, सिकंदरपुर सहित अनेक गांवों का दौरा किया और लोगों को संबोधित किया। अहमदपुर में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं के साथ अन्याय किया है। वायदा करके भी उन्हें रोजगार नहीं दिया, आए दिन परीक्षाओं के प्रश्नपत्र लीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदैव किसानों के साथ खड़ी है और उनके हितों की रक्षा के लिए आवाज उठाती रही है, पर भाजपा सरकार आज किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन बनी हुई है और हक मांगने वालों पर लाठियां बरसाती है।  किसान आंदोलन में बड़ी संख्या में किसान शहीद हुए लेकिन सरकार मौन रही। कांग्रेस की सरकार आने पर एमएसपी कानून लागू किया जाएगा, किसान हितों की रक्षा की जाएगी।
उनके साथ कालांवाली विधायक शीशपाल केहरवाला, वीरभान मेहता, ओमप्रकाश केहरवाला, कृष्णा फोगाट, अमीर चावला, राजेश चाडीवाल, निर्मल सिंह मलड़ी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

पुष्पवर्षा से किया स्वागत

गांव अहमदपुर और मीरपुर में कुमारी सैलजा का महिलाओं ने पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया और उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। कुछ महिलाएं मंगल गीत गा रही थी। गांव के बाहर से बाक सवार युवाओं की टोली काफिले के रूप में सैलजा को सभा स्थल तक लेकर गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×