For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनना तय : मोहन लाल बड़ौली

09:36 AM Jul 21, 2024 IST
प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनना तय   मोहन लाल बड़ौली
गुरुग्राम में शनिवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ के आवास पर उनसे भेंट करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 20 जुलाई (हप्र)
भाजपा हरियाणा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ से उनके आवास पर मुलाकात की। बड़ौली ने भगवान हनुमान की मूर्ति और पुष्प गुच्छ भेंटकर राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ का अभिनंदन किया। दोनों नेताओं के बीच करीब घंटे भर प्रदेश की राजनीति और संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हुई।
गुरुग्राम स्थित अपने आवास पर पहुंचने पर धनखड़ ने भी प्रदेश अध्यक्ष बड़ौली का स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। धनखड़ से मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली हरियाणा भवन पहुंचे और उसके बाद राष्ट्रीय कार्यालय के लिए रवाना हुए।
प्रदेशाध्यक्ष ने दावा किया कि भाजपा संगठन विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश में करवाए गए विकास के कार्यों और भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर हम जनता के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। बड़ौली ने कहा कि 10 साल का सुशासन देश और प्रदेश में भाजपा सरकार ने दिया है। अब हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हिसाब की बात करते हैं, लेकिन जनता चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर उसका हिसाब चुकता कर देगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×