For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा का जाना तय

11:05 AM Mar 04, 2024 IST
लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा का जाना तय
हिसार में रविवार को पार्टी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते आप के सीनियर वाइस प्रजीडेंट अनुराग ढांडा और अन्य। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 मार्च (हप्र)
आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट अनुराग ढांडा ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद देश व प्रदेश से भाजपा का जाना तय है। इंडिया गठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा और हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेगा।
अनुराग ढांडा रविवार को डाबड़ा चौक स्थित गौरव प्लाजा में पार्टी के जिला कार्यालय के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की दोगली नीतियों को जनता अब जान चुकी है। हालांकि पिछले चुनाव में भी जनता इनकी सच्चाई जान चुकी थी लेकिन ये काठ की हांडी चढ़ाने में सफल हो गई, लेकिन अबकी बार ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता सहित इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा व एनडीए की असलियत सामने आ गई है और उसके नेता पार्टी की टिकट लेने से भी मना करने लगे है। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने हिसार पहुंचने पर अनुराग ढांडा का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल जैसा माहौल है। विरोधियों को ईडी व सीबीआई के डर से दबाया जा रहा है लेकिन अब इसका जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने शनिवार को हुई बेमौसमी बरसात व ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान की तुरंत स्पेशल गिरदावरी करवाकर फसल कटाई का समय होने से पूर्व किसानों को मुआवजा देने की मांग की।

Advertisement

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी पवन फौजी, प्रदेश प्रवक्ता मनोज राठी, सुभाष कुंडू, वीरेन्द्र नरवाल, सतबीर झाझड़िया, संजय बूरा, सीपी गुप्ता, उमेश शर्मा, सीताराम, भूपेंद्र बैनीवाल, जतिन शर्मा, राजेंद्र सोरखी, विरेंद्र शर्मा, वीएल शर्मा, भीम सिंह महेशवाल, कमल सोलंकी, रेनू चहल, उजाला महेश्वरी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement