For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा डर गई है इसलिए बदलवायी चुनाव की तारीखें

10:34 AM Sep 03, 2024 IST
भाजपा डर गई है इसलिए बदलवायी चुनाव की तारीखें

झज्जर, 2 सितंबर (हप्र)
भाजपा डर गई है, इसलिए वोटिंग की तारीखें बदलवा रही है। चुनाव आयोग भी इनका है और सरकार भी इनकी है। यह कहना है बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स का। वे बादली में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
गौरतलब है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग एक अक्तूबर की जगह अब 5 अक्तूबर को होगी। कुलदीप वत्स ने कहा कि भाजपा घबराई हुई है और इसीलिए वह ऐसे कदम उठा रही है, बावजूद इसके प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा। कुलदीप वत्स ने दावा किया कि प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस बार जनता भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फेंकेगी। प्रदेश का किसान, गरीब महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है और यह मुद्दे इस चुनाव में हम रहने वाले हैं। टिकट को लेकर कुलदीप वत्स का कहना है कि कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठकें चल रही है। जल्द ही पहली लिस्ट आ सकती है।

Advertisement

टिकटों की घोषणा से पहले शुरू किया प्रचार

बादली से 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा नेता ओमप्रकाश धनखड़ को हराकर कुलदीप विधायक बने थे। टिकटों की घोषणा होने से पहले ही एक बार फिर से कुलदीप वत्स ने हलके में प्रचार शुरू कर दिया है। इन दिनों गांव गांव घूम कर अपने लिए समर्थन जुटाने का प्रयास कर
रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement