मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राहुल गांधी के सवालों का जवाब देने से भाग रही भाजपा : सचिन पायलट

08:26 AM Oct 03, 2024 IST
छछरौली के गांव देवधर में बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट। -निस

जगाधरी/छछरौली, 2 अक्तूबर (हप्र/निस)
गांव देवधर में बुधवार को राजस्थान से कांग्रेस विधायक एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने पार्टी प्रत्याशी चौ. अकरम खान के लिए वोट की अपील की। जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर सचिन पायलट ने कहा कि आपने तो चौ. अकरम खान को विधायक बना ही दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में बदलाव की बयार चल रही है। हरियाणा में रिकार्ड जीत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के सवालों का भाजपाई जवाब नहीं दे पा रही है। भाजपा सरकार जवाब देने से बच रही है। सचिन ने कहा जम्मू-कश्मीर में भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।
उन्होंने कहा कि आप भलीभांति जानते हो कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने दस साल के अंदर क्या किया है। सचिन ने कहा कि कांग्रेस ही सही मायने में विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के खिलाफ तीन काले कानून बनाये थे। दिल्ली में खिलाड़ी बेटियों के साथ क्या हुआ इससे सभी वाकिफ हैं। पायलट ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने एनडीए को तगड़ा झटका दिया था। इससे विशेष तौर पर भाजपा नेताओं की चमक गायब है।
इस मौके पर कांग्रेस के उम्मीदवार चौ. अकरम खान ने कहा कि आपकी जीत तो पक्की है, अब जीत का मार्जन बढ़ाना है। कांग्रेस सत्ता में आते जी जनता से किये गए सभी वादे पूरे करेगी।
इस मौके पर पूर्व विधायक चौ. अर्जुन सिंह, नरपाल सिंह गुर्जर, मोहन गुर्जर जयरामपुर, बलींद्र सिंह बिट्टु देवधर, रवि चौधरी, भूपेंद्र देवधर आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement