For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

यू-टर्न और फ्लॉप योजनाओं की सरकार चला रही भाजपा : हुड्डा

11:21 AM Jul 13, 2024 IST
यू टर्न और फ्लॉप योजनाओं की सरकार चला रही भाजपा   हुड्डा
जींद में शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र हुड्डा को सम्मानित करते बार एसोसिएशन प्रधान व अन्य। -निस
Advertisement

महम, 12 जुलाई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा यू-टर्न और फ्लॉप योजनाओं की सरकार चला रही है। 10 साल में इस सरकार की कोई भी योजना सफल और जनहितैषी साबित नहीं हुई। इसलिए अब तमाम फैसलों से भाजपा सरकार को यू-टर्न लेना पड़ रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा शुक्रवार को महम बार एसोसिएशन के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। हुड्डा ने कांग्रेस की सरकार बनने पर बार एसोसिएशन की मांगों पर विचार का आश्वासन दिया। इसके अलावा सांसद कोष से बार को 5 लाख रुपए दिलाने की घोषणा की।
हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद गंभीर हो चुकी है, सरकार की पहली प्राथमिकता जनता के जान-माल की सुरक्षा होती है। जबकि भाजपा सरकार इस जिम्मेदारी को निभाने पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। बढ़ते अपराध के खिलाफ व्यापारी आंदोलनरत हैं। पूर्व सीएम हुड्डा ने सवाल किया कि 2014 में भाजपा ने किसानों को जो एमएसपी की गारंटी दी थी, उस घोषणा को पूरा क्यों नहीं किया गया, स्वामीनाथन रिपोर्ट के मुताबिक रेट क्यों नहीं दिए, किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान क्यों नहीं दिया, हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनाने का वादा क्यों नहीं पूरा हुआ, बेरोजगारी में हरियाणा नंबर वन कैसे बना, हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य क्यों बना, पांच स्कूलों को क्यों बंद किया गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है। जनता भाजपा से 2014 और 2019 चुनाव की घोषणाओं का हिसाब मांग रही है। इनेलो-बसपा गठबंधन के कोई मायने नहीं हैं।
इस मौके पर रोहतक बार एसोसिएशन के प्रधान अरविन्द श्योराण, रविकांत सोनी, विधायक बीबी बतरा, आनंद सिंह दांगी व लोकेन्द्र फौगाट आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×