मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कैथल में भाजपा चला रही 40 प्रतिशत कमीशन का धंधा : आदित्य सुरजेवाला

07:40 AM Sep 22, 2024 IST
कैथल के कबूतर चौक पर शनिवार को आयोजित चुनावी सभा में बोलते आदित्य सुरजेवाला। -हप्र

कैथल, 21 सितंबर (हप्र)
कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा का किसान, मजदूर, व्यापारी व गरीब का भाजपा सरकार में दम घुंट रहा है और वो उत्पीडि़त हैं। भाजपा सरकार मंडियों को 2 उद्योगपतियों को बेचकर आढ़ती, व्यापारी, किसान व मजदूर साथियों पर कुठराघात करना चाहती है। आज कैथल में 4-4 ‘मंथली’ सरकारी दफ्तरों से भाजपा नेताओं के पास जाती है। 10 साल से भाजपा सरकार ने कैथल को विकास के मामले में कई साल पीछे धकेल दिया है। आदित्य सुरजेवाला यहां गांव शेरगढ़, कबूतर चौक, मेन बाजार, सनसिटी आदि जगहों पर जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को कंाग्रेस के पक्ष में मतदान करें, उन्हें विजयी बनाएं ताकि वे अपने सपनों का कैथल बना सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के 10 साल के शासन में कैथल में 40 प्रतिशत कमीशन का खेल चल रहा है। विधायक अपने घर के सामने की सड़क ही नहीं बना पा रहे बल्कि नाजायज तौर से अवैध कॉलोनियों का धंधा चला रहे हैं।
उन्होंने कहा कि 10 साल पहले सिटी एवं बैंक स्क्वेयर का काम अधूरा था, आज वहां लोहे को जंग लग चुका है लेकिन भाजपा उसे पूरा नहीं कर पाई। पूरे शहर में विकास कार्यों को ग्रहण लग चुका है। सड़क पर खड़ी रेहड़ियों से हफ्तावसूली की जा रही है। प्रॉपटी टैक्स, पीपीपी और फैमिली आईडी से जनता को बरगलाया जा रहा है, खामियां दूर करने को लेकर कमीशन लिया जा रहा है। जिले के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर ही नहीं और कई डॉक्टर लम्बी छुट्टी पर जा चुके हैं, मरीज दर दर की ठोकरें खा रहे हैं। नायब सैनी सरकार के नायाब काम ये हैं कि कैथल में स्वास्थ्य सेवाएं ही धड़ाम से गिरा दी गई हैं।

Advertisement

Advertisement