For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

उपचुनावों के लिए भाजपा जिम्मेदार

08:14 AM Jun 23, 2024 IST
उपचुनावों के लिए भाजपा जिम्मेदार
Advertisement

शिमला, 22 जून (हप्र)
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भाजपा के उस आरोप को पूरी तरह निराधार बताया जिसमें वह विधानसभा उपचुनावों के लिये कांग्रेस को दोषी बता रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक षड्यंत्र के तहत प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तीन निर्दलीय विधायकों को भी अपने पक्ष में करने के लिए उन्हें त्यागपत्र के लिए उकसाया। यही वजह है कि प्रदेश को इन उपचुनावों का सामना करना पड़ रहा है और इस सबके लिये भाजपा पूरी तरह दोषी है।
प्रतिभा सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर तीनों विधानसभा उपचुनावों में उतरने को कहा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रदेश में लोकतंत्र को बचाने व जनमत को मजबूत करने का मौका है।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जन कल्याण के प्रति पूरी तरह समर्पित है। कर्मचारियों को ओपीएस बहाल कर व महिलाओं को 1500 की सम्मान राशि जारी कर कांग्रेस ने प्रदेश में इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत वाली कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के लिये ओछे हथकंडे अपना रही है। प्रदेश में विधानसभा के छह उपचुनाव भाजपा के षड्यंत्रों का ही हिस्सा थे। अब ये तीन उपचुनाव भी भाजपा के एक षड्यंत्र का ही हिस्सा हैं जिसमें भाजपा को फिर मुंह की खानी पड़ेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×