मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा पांडव, कांग्रेस है कौरव, हमारी जीत तय : मनोहर लाल

08:54 AM May 04, 2024 IST
सोनीपत के लघु सचिवालय में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली का नामांकन दाखिल करवाने जाते पूर्व सीएम मनोहर लाल।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 3 मई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भारतीय जनता पार्टी को पांडव बताते हुए कांग्रेस को कौरव करार दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव रूपी युद्ध में महाभारत की तरह जीत हमारी ही होगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने 10 साल के शासन काल में कांग्रेस द्वारा बोये कांटों को चुनने का कार्य बखूबी किया है। इससे देश मजबूत होकर उभरा है।
मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली के नामांकन के अवसर पर मुरथल रोड स्थित यूनिक गॉर्डन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व सीएम ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव पांडवों और कौरवों के बीच की लड़ाई जैसा है। जैसा कांग्रेस का चरित्र है वह कौरवों जैसे हैं। भाजपा पांडव है। यह चुनाव में पांडवों की जीत तय है। पूर्व मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा कि नरेंद्र मोदी ने 10 साल में अनेक जनकल्याणकारी और ऐतिहासिक कार्य किये हैं जबकि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में केवल कांटे बोने का कार्य किया है। इनमें 370, नक्सलवाद व आंतकवाद भी शामिल है। उन्होंने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी में मुकाबला है। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी राहुल का भाई है और मोहन लाल मोदी का भाई। आप सभी मोदी के भाई को चुनेंगे क्योंकि मतदाता समझदार हैं। मतदाता इस चुनाव में देश विरोधी ताकतों को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। प्रदेश में भाजपा सभी 10 सीटें जीतेगी, क्योंकि हमारा संगठन मजबूत है, जबकि दूसरी पार्टियों कहीं है ही नहीं। दूसरी पार्टी से भगौड़े और अपराधी चुनाव में हैं। उन्होंने अपील की कि मोहन लाल बड़ौली को बड़े अंतर से जितवा देना। मनोहर लाल ने बताया कि 5वें चरण के बाद 25 मई से कुछ दिन पहले प्रदेश में मोदी या अमित शाह की रैली होगी। रैली के लिए ऐसी जगह तलाशी जा रही है जिसमें प्रदेश की सभी 10 सीटें कवर हो सकें। भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि भाजपा द्वारा कराये गये विकास कार्यों को देखते हुए मतदाता किसी के बहकावे में नहीं आने वाले। जनसभा के बाद मनोहर लाल खट्टर ने शहर में रोड शो निकालते हुए लघु सचिवालय में जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुंचकर मोहन लाल बड़ौली का नामांकन कराया। इस अवसर पर पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा, राज्यसभा सदस्य कृष्ण पंवार, रामचंद्र जांगडा, कार्तिकेय शर्मा, गन्नौर से विधायक निर्मल चौधरी, पूर्व मंत्री कविता जैन, पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत, सांसद रमेश कौशिक के भाई देवेंद्र कौशिक, बबीता दहिया मौजूद रहे।

सांसद रमेश कौशिक को मनाने घर पहुंचे

जनसभा में पहुंचने से पहले मनोहर लाल खट्टर सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक के आवास पर उन्हें मनाने के लिए पहुंचे। उन्होंने रमेश कौशिक और उनके परिवार से मोहन लाल को जिताने में सहयोग की अपील की। सांसद ने पूरी मदद करने का आश्वासन देते हुए अपने भाई देवेंद्र कौशिक को उनके साथ जनसभा में भेजा। जनसभा के मंच पर देवेंद्र कौशिक ने कहा कि वे भाजपा के सिपाही हैं और रहेंगे। उन्होंने मंच से मोहन लाल की भरपूर मदद का भरोसा भी दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement