For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा कर रही सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग : चांद सिंह यादव

07:09 AM Aug 13, 2024 IST
भाजपा कर रही सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग   चांद सिंह यादव

नारनौल, 12 अगस्त (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता चांद सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के पिछले 10 वर्ष के शासनकाल में हरियाणा प्रदेश हर क्षेत्र में पिछड़ गया। भाजपा को अब प्रदेश की सत्ता हाथ से निकलती दिखाई दे रही है, तो उसे जनता की याद आई है। वह गांव सेका, मंढाणा, कोजिंदा, कादीपुरी आदि में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि सत्ताधारी भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों से इस हद तक डरी हुई है कि वह अपने विरोधियों के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग कर रही है। भाजपा सरकार हताशा व निराशा में जो भी गलत कदम उठाएगी, जनता आगामी विधानसभा चुनाव में उसे करारी शिकस्त देगी।
उन्होंने कहा कि जब भाजपा पिछले 10 वर्ष से प्रदेश की जनता को परेशान कर सत्ता सुख भोगती रही और अब अपने शासनकाल की झूठी उपलब्धियां गिना रही है। उन्होंने भाजपा से सवाल किया कि जब वे अपने 10 साल के शासनकाल को अच्छा बता रहे हैं तो उसने चुनावों से चंद महीने पहले मुख्यमंत्री क्यों बदला, पार्टी अध्यक्ष क्यों बदला, और अब जनता के सामने घड़ियाली आंसू क्यों बहा रहे हैं। प्रदेश की जनता ने पिछले दिनों लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीटों की संख्या आधी कर दी और आगामी विधानसभा चुनावों में इनका सभी सीटों से सूपड़ा साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश 10 वर्ष पहले चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में हर क्षेत्र में नंबर एक पर था और आज प्रदेश के हालात किसी से छिपे नहीं है। आज प्रदेश का किसान, जवान, पहलवान, व्यापारी, कर्मचारी बदहाल है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×