For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा विकास का झूठा ढिंढोरा पीट रही : रोहित

10:19 AM Aug 28, 2024 IST
भाजपा विकास का झूठा ढिंढोरा पीट रही   रोहित
अम्बाला शहर में मंगलवार को जनसंवाद के तहत लोगों से संपर्क साधते कांग्रेस नेता रोहित जैन। -हप्र

अम्बाला शहर, 27 अगस्त (हप्र)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष एडवोकेट रोहित जैन ने कहा कि विकास का झूठा ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा सरकार को इस बार जनता बड़ी शिकस्त देकर सत्ता से बाहर करने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव आते ही लगातार विकास को लेकर बड़े बड़े दावे कर रही है।
मगर इन दावों की असल हकीकत मौके पर तलाशने से भी नहीं मिलती। जैन मंगलवार को जन संवाद कार्यक्रम के तहत लोगों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि अभी भाजपा विकास के खोखले दावे पर जनता में प्रचार कर रही है। मगर चुनाव प्रचार शुरू होते ही इनका पूरा फोकस जाति व धर्म हो जाता है। फिर विकास के दावे पीछे छूट जाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा लोगों को जाति धर्म के नाम पर बांटकर राजनीति की है। मगर इस बार उनका यह दांव चलने वाला नहीं है। एडवोकेट रोहित जैन ने कहा कि कांग्रेस एकजुट होकर इस विधानसभा चुनाव को लड़ेगी।
प्रदेश कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य जैन ने कहा कि इस विधानसभा में फिर सियासी कारोबारी नया रुप धारण कर आपकी बोली लगाने के लिए मैदान में आएगा। उन्होंने कहा कि इस कारोबारी का आपकी बुनियादी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।
यह तो केवल अपने कारोबार के लिए आपकी वोट का इस्तेमाल करता है। इसके बाद चंडीगढ़ लौट जाता है। जैन ने कहा कि इस बार जनता ऐसे कारोबारियों को भी हमेशा के लिए चंडीगढ़ भेज देगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement