For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकास का कोरा ढिंढोरा पीट रही भाजपा : प्रदीप चौधरी

10:15 AM Apr 24, 2024 IST
विकास का कोरा ढिंढोरा पीट रही भाजपा   प्रदीप चौधरी
जगाधरी में पूर्व चेयरमैन मोहन गुर्जर के निवास पर पत्रकारों से बात करते कालका से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी। -निस
Advertisement

जगाधरी, 23 अप्रैल (निस)
कालका से कांग्रेस के विधायक प्रदीप चौधरी ने मंगलवार को पूर्व चेयरमैन मोहन गुर्जर के जगाधरी निवास पर पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता को गुमराह करने का भाजपा ने हमेशा प्रयास किया है। यह सरकार विकास का कोरा ढिंढोरा पीट रही है जबकि सच्चाई सबके सामने है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन को पूरे देश में अपार जन समर्थन मिल रहा है। इससे भाजपा नेताओं की बौखलाहट बढ़ रही है। प्रदीप ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दिख रही हार से भाजपा नेता बौखलहाट में हैं। विधायक ने कहा कि भाजपा नेता सौहार्द को बिगाड़ने के बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन प्रदेश में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेगा।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि जनता चुनावों में भाजपा को जोर का अंडर करंट देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है। इसका ताजा सबूत सभी लोकसभा चुनावों में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं पर केंद्र सरकार दबाव बनाने का कार्य कर रही है। सच बोलने वालों को मुकदमों व जेल का खौफ दिखाया जा रहा है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि जल्दी ही कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होगी।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह, संजीव चौधरी बिट्टू, पूर्व चेयरमैन मोहन जयरामपुर, पूर्व प्रधान राजकुमार कंबोज, विजेंद्र सिंह कामी बरवाला, वंशदीप सिंह, कुलजीत सिंह चौहान, राहुल गुर्जर बेगमपुर, डा. रामनिवास, प्रदीप कुमार हैप्पी आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×