मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश से भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है : मेवा सिंह

07:54 AM Sep 24, 2024 IST
लाडवा में सोमवार को आयोजित जनसभा के दौरान मंच पर उपस्थित कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह व अन्य। -निस

लाडवा, 23 सितंबर (निस)
हलका लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक मेवा सिंह ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश का विकास नहीं बल्कि विनाश किया है, इसी कारण प्रदेश बेरोजगारी के मामले में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, इसलिए प्रदेश से भाजपा जा रही है और जनता के सहयोग से कांग्रेस आ रही है। मेवा सिंह की ईमानदारी व स्वच्छ छवी को देखते हल्के से 36 बिरादरी के लोग उन्हें अपना समर्थन दे रहे है।
मेवा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में 70 सीटों से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, इसलिए हलका लाडवा की जनता सरकार में अपनी भागीदारी करने के लिए उन्हें उन्हें जीत दिलवाए। उनकी जीत हलका लाडवा की जनता की जीत है। मेवा सिंह ने हलके के गांव खैरी, खैरा, हरिपुर, कड़ामी, मुनियारपुर, अन्टेडी आदि गांवों में जनसभाएं कर अपने पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की। मेवा सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर 18 से 60 वर्ष की सभी महिलाओं को 2000 प्रति मास सम्मान राशि दी जाएगी और और 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन मिलेगी, कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी।
इस दौरे के दौरान सैकड़ो लोगों ने भाजपा व इनेलो छोड़ मेवा सिंह को अपना समर्थन दिया और मेवा सिंह को पगड़ी पहन कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से झूठे वादे कर बहकाने का प्रयास कर रही है लेकिन अब जनता बहकावे में नहीं आने वाली।

Advertisement

Advertisement