मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा किसानों को प्रताड़ित करने में नहीं छोड़ रही कोई कसर : अभय चौटाला

10:38 AM Apr 29, 2024 IST
कैथल के पबनावा में इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

कैथल, 28 अप्रैल (हप्र)
इंडियन नेशनल लोकदल के कुरुक्षेत्र से प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसान विरोधी भाजपा सरकार प्रदेशभर में किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।
किसान अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरा हुआ है, लेकिन गूंगी-बहरी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। किसान सहित हर वर्ग इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का काम करेंगे।
चौ. अभय चौटाला गांव ढांड व पबनावा में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा, जिलाध्यक्ष राजा राम माजरा, ईश्वर मैहला, प्रेम गांगल एसडीएम इंद्र पाई आदि मौजूद थे। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि यह चुनाव किसान व कमेरे वर्ग का है। उनके सामने चुनाव लड़ रहे दोनों नेता बड़े उद्योगपति हैं, लेकिन जागरूक जनता भाजपा व कांग्रेस के भ्रामक प्रचार में नहीं आएगी और वोट की चोट पर कांग्रेस व भाजपा का सफाया करने का काम करेगी।
सरकार से हर वर्ग दु:खी है और जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का संकल्प कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है और झूठे वादे कर सत्ता हथियाना भाजपा का मकसद रहा है, लेकिन जनता अब भाजपा के किसी बहकावे में नहीं आएगी। हरियाणा भाजपा राज में हर क्षेत्र में बुरी तरह से पिछड़ चुका है। युवाओं को रोजगार नहीं है और जनता की कोई सुनवाई नहीं है।
प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। भाजपा के राज करने के दिन हवा हो चुके है। इस मौके पर फूल सिंह, तेजवीर गुर्जर, सुरजीत पबनावा, महेंद्र पाबला, सतीश शर्मा, महाबीर जडौला, देवेंद्र पुजारी सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement