For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा में जमीनी स्तर पर काम करने वाले नेताओं की हो रही अनदेखी : धर्मपाल शांडिल्य

10:20 AM Sep 09, 2024 IST
भाजपा में जमीनी स्तर पर काम करने वाले नेताओं की हो रही अनदेखी   धर्मपाल शांडिल्य
इन्द्री स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में रविवार को नारे लगाते भाजपा नेता धर्मपाल शांडिल्य व अन्य। -निस
Advertisement

इन्द्री, 8 सितंबर (निस)
ब्राह्मण धर्मशाला में भाजपा के वरिष्ठ नेता व भारत नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष धर्मपाल शांडिल्य की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। शांडिल्य ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा हमारी पार्टी है और हम पार्टी की नीतियों में विश्वास रखते हैं और पूरी तरह से पार्टी के साथ हंै।
उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा जमीनी स्तर पर काम करने वालों की अनदेखी हो रही है और दूसरी पार्टियों को छोड़कर आ रहे नेताओं को पार्टी में तवज्जो दी जा रही है जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में रोष है। उन्होंने कहा कि वो खुद भी पिछले कई सालों से पार्टी से जुड़े हुए हैं। इस बार वह खुद भी इन्द्री से भाजपा की टिकट के दावेदार थे लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उनकी अनदेखी की, जिसका उन्हें मलाल भी है।
ब्राह्मण सभा इन्द्री के प्रधान सुरेन्द्र भूषण शर्मा ने कहा कि पार्टी में स्थानीय नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। इससे पार्टी की लोकप्रियता को ठेस लगी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं को सही तरीके से व पूरी जांच करके ही टिकटों का वितरण करना चाहिए।
इस मौके पर हरबंस लाल भारद्वाज, नरेन्द्र शास्त्री, सुशील शर्मा, रणजीत शर्मा, गुरदयाल नंबरदार, तेजपाल शर्मा, दीपक शर्मा, विकास शर्मा, नीरज कुमार, पवन कबीरपंथी, सतबीर व नरेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement