मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बड़े अंतर से जीतकर तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा : नायब सैनी

08:46 AM Sep 23, 2024 IST
बाबैन स्थित श्रीबाला जी धाम मंढोखरा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी। -निस

बाबैन, 22 सितंबर (निस)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लोगों से आह्वान किया कि लोकतंत्र के पर्व में सबको बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने तय कर दिया है कि 8 अक्तूबर को बड़े अंतर से भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। इसके लिए वे श्री बाला जी धाम मंढोखरा और श्री गुरुद्वारा मंढ़ोखरा साहिब पातशाही नौंवी में आशीर्वाद लेने आए हैं। उन्होंने कहा कि अक्तूबर को कमल के निशान पर वोट डाल दें और बाकी कामों के लिए चिंता न करें। जनता के कामों की चिंता करने के लिए हरियाणा का बेटा आपका भाई हर समय तैयार मिलेगा।
सैनी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने घोषणा पत्र नहीं, बल्कि झूठ का पुलिंदा जारी किया है, जिसके सहारे वह चुनाव जीतने का भ्रम पाले हुए है। लेकिन हरियाणा की जनता अब कांग्रेस के इस झूठ से वाकिफ हो चुकी है और 8 अक्तूबर को भाजपा की सरकार बनाकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी। कार्यवाहक सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपनी घोषणाओं को पूरा करके दिखाया है। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके खुद के खाते खराब हैं, वे दूसरों से हिसाब मांगने का प्रयास कर रहे हैं। सैनी ने यह भी बताया कि रोहतक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा हरियाणा का संकल्प पत्र जारी किया गया है, जिसमें 20 सूत्रीय कल्याण योजनाएं शामिल हैं। इस संकल्प पत्र के लिए प्रदेश से 1,37,566 लोगों से सुझाव आए और उन पर मंथन करके नॉन-स्टॉप हरियाणा का संकल्प पत्र तैयार किया गया है। कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 अक्तूबर तक भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता घर नहीं बैठेगा और हर कार्यकर्ता एकजुट होकर घर-घर जाकर अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

Advertisement

Advertisement