मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा को मिल रहा भारी जनसमर्थन : निखिल मदान

10:54 AM Sep 14, 2024 IST
सोनीपत में शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान।-हप्र

सोनीपत, 13 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मेयर निखिल मदान ने कहा कि भाजपा को जनता का भारी जनसमर्थन मिल रहा है। प्रदेश की जनता ने तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का मन बना लिया है। जन समर्थन और जनता के आशीर्वाद से सरकार बनाकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम करेगी।
निखिल मदान ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत शुक्रवार को आईटीआई चौक दून स्कूल के समीप, गोविंद नगर, देवीलाल चौक स्थित फल बाजारा के पास, गणपति विसर्जीय कार्यक्रम मशद मोहल्ला, गीता भवन चौक जग्गा ऑप्टिकल के पास व मॉडल टाउन में आयोजित कई कार्यक्रमों में पहुंचे।
निखिल मदान ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलने के अलावा आज तक कोई काम नहीं किया। कांग्रेस ने झूठ बोलकर जनता के वोट हथियाने का काम किया लेकिन जनता कांग्रेस के बहकावे में नही आएगी। जनता भाजपा के शासनकाल में खुशहाल है। केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा अनेक जन हितैषी योजनाएं चलाकर गरीबों का भला करने का काम किया जा रहा है। यही वजह है कि इस बार जनता फिर एक बार भाजपा सरकार लाने का काम करेगी।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अध्यक्ष जसबीर दोदवा, निगम पार्षद एवं भगत सिंह मंडल प्रधान सुरेंद्र मदान, पूर्व पार्षद रविंद्र दिलावर, शहीद भगत सिंह मंडल प्रधान मुकेश बत्रा, अग्रसेन मंडल प्रधान नरेश वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement