मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा बना रही है सरकार, हवा-हवाई हो जाएगी कांग्रेस : मनीष ग्रोवर

07:19 AM Oct 07, 2024 IST
रोहतक स्थित अपने कार्यालय में समर्थकों के साथ चर्चा करते भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर। -निस

रोहतक, 6 अक्तूबर (निस)
पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रत्याषी मनीष ग्रोवर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हवा-हवाई साबित होगी और हुड्डा का सीएम बनने का सपना धरा का धरा रह जाएगा। ग्रोवर ने कहा कि प्रदेश की जनता ने यह तय कर दिया है कि तीसरी बार भाजपा सरकार बन रही है। उन्होंने दावा किया कि रोहतक में इस बार कमल का फूल खिलेगा और भाजपा की जीत तय है।
रविवार को पूर्व मंत्री ने समर्थकों को साथ बैठक की और चुनाव को लेकर चर्चा की। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने बूथ वाइज समर्थकों से मंथन किया और कहा कि हर हाल में भाजपा रोहतक सीट जीत रही है। उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से पोलिंग हुई उससे साफ है कि प्रदेश में भाजपा सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस ने खूब झूठ बोला, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आई और भाजपा को खुलकर वोट मिला है। ग्रोवर ने कहा कि भाजपा के दस साल के शासन के काल दौरान प्रदेश सरकार की जनकल्याण नीतियाें का प्रत्येक वर्ग काे फायदा मिला है। ग्रोवर ने कहा कि रोहतक के लोगों का जो समर्थन मिला है, उससे साफ है कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने में रोहतक क्षेत्र का अहम योगदान रहेगा। ग्रोवर ने कहा कि भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास के साथ अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए है, जबकि कांग्रेस के समय जमकर भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलता रहा। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने हर वर्ग के लिए जनहित में अनेक योजनाएं लागू की और लोगों को पूरे पारदर्शिता तरीक्के से सभी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है।

Advertisement

Advertisement