मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा आमजन को परेशान करने के लिए बना रही सुविधाओं का टोटा : राजबीर फरटिया

08:56 AM Aug 14, 2024 IST
भिवानी के गांव सुरपुरा में हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत जनसंपर्क अभियान चलाते राजबीर फरटिया व डॉ. रितु फरटिया। -हप्र

भिवानी, 13 अगस्त (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने आज हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत गांव सुरपुरा खुर्द में ग्रामीणों को संबोधित किया तथा भाजपा के 10 वर्षों के कुशासन व कांग्रेस की नीतियों व कार्य योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत करवाया। इस अवसर पर डॉ. रितु फरटिया भी उनके साथ मौजूद थीं। राजबीर फरटिया ने कहा कि भाजपा जान-बूझकर आमजन को परेशान करने लिए मूलभूत सुविधाओं का टोटा बना रही है, ताकि लोगों का ध्यान विकास के मुद्दे से हटकर सिर्फ जरूरतें पूरी करने पर रहे।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राजबीर ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा मांगे हिसाब के तहत भाजपा सरकार से सवाल पूछ रही है, लेकिन भाजपा के नेता हिसाब देने का नाम नहीं ले रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 10 वर्षों में आमजन के हित में काम करने की बजाय सिर्फ फूट डालो-राज करो, जात-पात व धर्म के नाम पर राजनीति की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब बदलाव का मन बना चुकी है।
इस अवसर पर डॉ. रितु फरटिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर दिया जायेगा। किसानों को एमएसपी सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement