For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

समर्थ, स्वावलम्बी भारत के निर्माण के लिए भाजपा निरंतर सक्रिय : भारती सैनी

10:39 AM Apr 07, 2024 IST
समर्थ  स्वावलम्बी भारत के निर्माण के लिए भाजपा निरंतर सक्रिय   भारती सैनी
Advertisement

नारनौल, 6 अप्रैल (निस)
भाजपा जिला महिला मोर्चा की ओर से आज भाजपा के स्थापना दिवस पर जनपद के अटेली मंडल के गांव सलीमपुर में पैदल मार्च निकाला गया। इसकी अध्यक्षता जिला भाजपा महिला अध्यक्ष एवं नगर परिषद की पूर्व चेयरपर्सन भारती सैनी ने की। इस अवसर पर जिला महिला भाजपा अध्यक्ष भारती सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक सुदृढ़, सशक्त, समृद्ध, समर्थ एवं स्वावलम्बी भारत के निर्माण हेतु निरंतर सक्रिय है। पार्टी की कल्पना एक ऐसे राष्ट्र की है जो आधुनिक दृष्टिकोण से युक्त एक प्रगतिशील एवं प्रबुद्ध समाज का प्रतिनिधित्व करता हो तथा प्राचीन भारतीय सभ्यता एवं संस्कृति तथा उसके मूल्यों से प्रेरणा लेते हुए महान ‘विश्वशक्ति’ एवं ‘विश्व गुरू’ के रूप में विश्व पटल पर स्थापित हो। इसके साथ ही विश्व शांति व न्याययुक्त अंतर्राष्ट्रीय व्यवस्था को स्थापित करने के लिए विश्व के राष्ट्रों को प्रभावित करने की क्षमता रखे।
उन्होंने कहा कि आज भाजपा देश में एक प्रमुख राष्ट्रवादी शक्ति के रूप में उभर चुकी है एवं देश के सुशासन, विकास, एकता एवं अखंडता के लिए कृतसंकल्प है। साल 2014 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में पहली बार भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी, जो आज ‘सबका साथ-सबका विकास’ की उद्घोषणा के साथ गौरव सम्पन्न भारत का पुनर्निर्माण कर रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि 26 मई 2014 को नरेंद्र दामोदरदास मोदी ने भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की।
इस मौके पर पूर्व जिला महिला अध्यक्ष सरला यादव, जिला सचिव रविना सोनी, जिला कार्यकारिणी सदस्य अनुराधा सलीमपुर, अटेली मंडल अध्यक्ष कृष्ण, महामंत्री राजपाल व एससी मोर्चा मंडल अध्यक्ष ईश्वर सिंह भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×