For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा मुफ्त बिजली बंद करने की कर रही साजिश : केजरीवाल

06:57 AM May 29, 2024 IST
भाजपा मुफ्त बिजली बंद करने की कर रही साजिश   केजरीवाल
जीरकपुर के बलटाना में मंगलवार सायं रोड शो करते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 28 मई (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को आप उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के लिए जीरकपुर के बलटाना इलाके में डेराबस्सी के विधायक कुलजीत रंधावा के साथ रोड शो किया।
केजरीवाल ने आप प्रत्याशी डॉ. बलबीर सिंह के साथ रोड शो करते हुए लोगों को उन्हें सांसद के तौर पर चुनने की अपील की। लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आपने सभी पार्टियों को मौका दिया है।
किसी ने आपके लिए कुछ नहीं किया और न ही संसद में आपके मुद्दे उठाए। इस बार बलबीर सिंह को चुनें जो आपके मुद्दे लोकसभा में उठाएंगे।
उन्होंने लोगों से आप को वोट देने की अपील की और कहा कि बीजेपी और अकाली दल को वोट देने का मतलब अपना वोट बर्बाद करना है। उन्होंने कहा कि उन्हें जीरकपुर के बारे में कुछ भी पता नहीं है लेकिन बलबीर सिंह जीरकपुर के लोगों की समस्याओं को समझते हैं। वह आपके मुद्दों को संसद में उठाएंगे और आपके अधिकारों के लिए लड़ेंगे। केजरीवाल ने लोगों से कहा कि हमारे सांसद संसद में पंजाब की आवाज बनेंगे और पंजाब के अधिकारों के लिए लड़ेंगे। केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार ने दिल्ली और पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी। जबकि बीजेपी शासित राज्यों में बिजली सबसे महंगी है। फिर भी बीजेपी वाले मुझे भ्रष्ट कहते हैं। आप मुझे बताएं कि मुफ्त बिजली देने वाला भ्रष्ट है या महंगी बिजली देने वाला भ्रष्ट है। उन्होंने लोगों को चेताते हुए कहा कि बीजेपी के लोग आपकी मुफ्त बिजली बंद करने की साजिश कर रहे हैं। कल अमित शाह लुधियाना में थे और पंजाब की जनता को कह रहे थे कि 4 जून को वह ‘आप’ सरकार को अपदस्थ कर देंगे और मुख्यमंत्री भगवंत मान को हटा देंगे। आप सरकार को गिराने का उनका मुख्य मकसद मुफ्त बिजली और मोहल्ला क्लीनिक बंद करना है। इस मौके पर भारी संख्या में आप नेताव स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×