For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध : अरोड़ा

09:45 AM Sep 20, 2024 IST
भाजपा हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध   अरोड़ा
यमुनानगर में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का आशीर्वाद लेते भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 19 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि आगामी 8 अक्तूबर को हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर दो लाख युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची योग्यता के आधार पर पक्की सरकारी नौकरी दी जाएगी। चिरायु आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक परिवार को दस लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज दिया जाएगा। 24 फसलों की एमएसपी के आधार पर खरीद की जाएगी। सरकार हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। भाजपा ने यह अपने संकल्प पत्र में साबित किया है। इसमें 20 प्रमुख संकल्प हर वर्ग के लिए हैं। विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने यह बात बृहस्पतिवार को साबापुर, नयागांव, झिवरेहड़ी, शास्त्री कॉलोनी समेत विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों के दौरान कही। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। लोगों ने उनका फूलमाला डालकर जोरदार स्वागत किया।
अरोड़ा ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में हर वर्ग के उत्थान का संकल्प लिया है। भाजपा सरकार आने पर सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत 2100 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे। दो लाख युवाओं को पक्की नौकरी देने के अलावा पांच लाख युवाओं के लिए रोजगार के अन्य अवसर उपलब्ध कराएं जाएंगे।
इस मौके पर बूड़िया मंडल अध्यक्ष अनिल बलाचौर, पूर्व पार्षद सुरेंद्र शर्मा, रिंपल, विशेष कंबोज, विनय मानिकटाला, गौरव भाटिया, रोजी, मनोज धीमान, मोनिका जोगी, संदीप जोगी समेत सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement

प्रदेश को ज्यादा मजबूत बनाने के लिए कमल खिलाना जरूरी

अरोड़ा ने कहा कि हरियाणा में जहां भाजपा सरकार आने पर नॉन स्टॉप विकास हुआ है। वहीं, हमारे पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस आने पर हालात बिगड़ गए हैं। हिमाचल प्रदेश सरकार के पास तनख्वाह और पेंशन को पैसा नहीं है, विकास कार्य को पैसा नहीं है। इसलिए हरियाणा को ज्यादा से ज्यादा मजबूत बनाने के लिए यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे हरियाणा में तीसरी बार कमल का खिलना जरूरी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement