For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा गरीब और किसान हितैषी पार्टी : जेपी दलाल

10:09 AM Aug 30, 2024 IST
भाजपा गरीब और किसान हितैषी पार्टी   जेपी दलाल
बहल में बृहस्पतिवार को भाजपा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर आयोजित हवन में उपस्थित वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र

भिवानी/ लोहारू, 29 अगस्त (हप्र/निस)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव सर्वांगीण विकास करवाया है। हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता खुद उम्मीदवार समझकर चुनाव लड़े और भारी बहुत से कमल को विजय बनाएं ताकि क्षेत्र में और अधिक विकास करवाया जा सके। वित्त मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता घर घर जाकर भाजपा सरकार की जनहितकारी योजनाओं व नीतियों का प्रचार करें। प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप को वित मंत्री जेपी दलाल समझकर कड़ी मेहनत करे। घर घर जाकर कार्यकर्ता भाजपा सरकार की योजनाओं व नीतियों का प्रचार करें। प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप को जेपी दलाल समझकर कड़ी मेहनत करें।
उन्होंने कहा कि जितनी मेहनत की जाएगी उतनी ही बड़ी जीत होगी और वह जीत जेपी दलाल की न होकर लोहारू की जनता की होगी। प्रदेश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और लोहारू हल्के में और अधिक तेज गति से विकास कार्य करवाए जाएंगे।
दलाल वीरवार को बहल की अनाज मंडी में भाजपा कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। वित मंत्री ने महिलाओं के लिए भी अलग से कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को से मिले और भाजपा सरकार द्वारा लोगों की भलाई के लिए किए गए कामों और योजनाओं के बारे में बताएं।
उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस नेता लोगों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे हैं। लेकिन प्रदेश की जनता समझदार और जागरूक है। इनके बहकावे में नहीं आएगी। वित मंत्री ने पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद गांव बहल के कई वार्डों में जनसंपर्क अभियान किया। गांव सोरड़ा कदीम व गोकलपुरा गांव में भी कार्यक्रमों को संबोधित किया और भाजपा की जनहितकारी योजनाओ और कार्यक्रमों की जानकारी दी। इसअभियान में ग्रामीणों में उनका जोरदार स्वागत किया और समर्थन देने का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement