मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा गरीब और किसान हितैषी पार्टी : दलाल

08:53 AM May 23, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 22 मई (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने बुधवार को गांव खेड़ा, धूलकोट, रूपाणा, सिवानी में वार्ड नंबर 3 चौपाल में तथा पुराना वाटर वर्क्स के पास क्षेत्र का दौरा कर भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह को अधिक से अधिक मतों से जिताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव सर्वांगीण विकास करवाया है।
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा में 23 मई को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महाविजय संकल्प रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का न्योता भी दिया। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ के जांट-पाली में आयोजित यह रैली एक ऐतिहासिक व रिकॉर्डतोड़ रैली होगी। उन्होंने कहा कि जाट पाली में ग्राउंड छोटा पड़ेगा, लाखों की संख्या में भीड़ प्रधानमंत्री का स्वागत करेगी।
जेपी दलाल ने कहा कि क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़कें, शिक्षा, चिकित्सा, ग्रामीण विकास, कृषि आदि की नई-नई योजनाएं लागू कर हर वर्ग को फायदा पहुंचाया जाएगा। हर वर्ग की खुशहाली के लिए योजनाएं लागू की हैं। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के हित में योजनाएं लागू की हैं इसलिए आज भाजपा के पक्ष में पूरे देश के हर मतदाता में उत्साह और जोश है। उन्होंने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता भाई भतीजावाद से स्वार्थ सिद्ध करने को लेकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं।
दलाल ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज विश्व में बड़ी शक्ति बन गया है, पूरी दुनियां निगाहें भारत पर टिकी है। बड़े से बड़े देश भारत की ओर आशा भरी नजर से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत उभरती हुई अर्थव्यवस्था है, जिसे आज पूरी दुनिया ने मान लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement