For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है : बिप्लब

07:42 AM Aug 17, 2024 IST
भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है   बिप्लब
भिवानी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब कार्यकर्ताओं से किया सीधा संवाद करते हुए। -हप्र

भिवानी, 16 अगस्त (हप्र)
हरियाणा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद बिप्लब कुमार देब शुक्रवार को कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करने तोशाम पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए भाजपा का हरेक कार्यकर्ता तैयार है। उन्होंने केंद्रीय चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत किया। तोशाम विधानसभा के इस्सरवाल और बापोड़ा मंडल की संगठनात्मक बैठक में कार्यकर्ताओं से देब ने कहा कि हरियाणा में समग्र विकास के लिए हर वर्ग के उत्थान और कल्याण के लिए भाजपा कृत-संकल्पित है। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन के असीम आशीर्वाद से हरियाणा में भाजपा प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी। देब ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मोदी और नायब सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएं तथा लोगों को भाजपा की नीतियों को भी बताएं। तोशाम पहुंचने पर चुनाव सह प्रभारी देब का विधायक किरण चौधरी और जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने स्वागत और अभिनंदन किया।
बिप्लब कुमार देब ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर लगातार चुनाव जीतती आ रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा आज हो चुकी है, इसलिए सभी कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करें और पार्टी की जीत को बड़ी जीत में बदलने के काम में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। सभी कार्यकर्ता लगन व मेहनत के साथ भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों का जन-जन तक प्रचार कर तीसरी बार सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×