For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘सिद्धांतों एवं आदर्शों पर आधारित पार्टी है भाजपा’

09:12 AM Jul 21, 2024 IST
‘सिद्धांतों एवं आदर्शों पर आधारित पार्टी है भाजपा’
करनाल के असंध में जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा शनिवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 20 जुलाई (हप्र)
भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा ने आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस असंध में असंध मंडल की विस्तारित मंडल कार्यकारिणी की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उन्हें आगामी होने वाले पार्टी के कार्यों को लेकर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित पार्टी है।
यह किसी परिवार, जाति या वर्ग विशेष की पार्टी नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ता अपनी मेहनत के दम पर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष के पदों पर विराजमान होते हैं, जबकि विपक्ष में परिवारवाद के कारण परिवार के लोग ही बड़े पदों पर पहुंचते हैं।
जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा ने बताया कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने हर वर्ग के विकास के लिए काम किया है। पीएम मोदी ने देश की महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए, गरीबों के लिए, किसानों के लिए बड़ी तेज गति से जबरदस्त काम किए हैं। सब्जी मंडी की बात करें तो हमारे सब्जी मंडी के किसानों के लिए हरियाणा सरकार ने भावांतर भरपाई योजना एवं किसानों को सम्मान निधि देकर उसे मजबूत करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा दो तिहाई बहुमत हासिल करके तीसरी बार सत्ता में लौटेगी और नायब सैनी के सर पर फिर एक बार मुख्यमंत्री का ताज सजेगा।
इस दौरान पूर्व विधायक बख्शीश सिंह विर्क, पूर्व विधायक जिले राम शर्मा, नगरपालिका चेयरमैन सतीश कटारिया, असंध विधानसभा क्षेत्र-1 सज्जन अत्री, प्रदीप टाटा, मंडल महामंत्री विनय राणा, वीरेंद्र बजाज, पूर्व चेयरमैन हरबीर, एवम समस्त असंध मंडल की मंडल कार्यकारिणी मौजूद रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×