For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ने किसान, मजदूर, खिलाड़ी सहित सभी वर्गों का किया अपमान : राजबीर फरटिया

11:29 AM May 20, 2024 IST
भाजपा ने किसान  मजदूर  खिलाड़ी सहित सभी वर्गों का किया अपमान   राजबीर फरटिया
भिवानी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजबीर फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 19 मई (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने आज भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के समर्थन में लोहारू हलके के आधा दर्जन गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। गांव देवसर में उन्होंने कहा कि किसान मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, सरपंच, खिलाड़ी, आंगनवाड़ी, आशा वर्कर समेत कोई वर्ग ऐसा नहीं बचा जिसका भाजपा ने अपमान न किया हो। जनता में भारी नाराजगी देखकर भाजपा ने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री बदल दिए लेकिन लोग पूरी सरकार ही बदल देंगे।
उन्होंने कहा कि भिवानी-महेन्द्रगढ़ सैनिकों की खान रहा है। भाजपा सरकार की अग्निपथ योजना से सबसे ज्यादा नुकसान इन दोनो जिलों को हुआ है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर अग्निपथ योजना खत्म करेंगे, रेगुलर भर्ती शुरु की जाएगी।
राजबीर ने कहा कि फौजियों की खान माने जाने वाले इस इलाके में अग्निपथ योजना ने बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी। ये ऐसा इलाका है जहां फौज में भर्ती होना गौरव की बात मानी जाती है। यहां हर घर में फौजी हैं, यहां के हर गांव में किसी न किसी ने अपनी शहादत दी है। लेकिन भाजपा सरकार ने अग्निपथ योजना लाकर शहीद के बलिदान में भी भेदभाव कर दिया।
फरटिया ने कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में 1 लाख रुपये देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×